शिवम मिश्रा, रायपुर। रेलवे पुलिस ने उड़ीसा से यूपी के कानपुर तस्करी कर गांजा ले जा रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों को जीआरपी ने स्टेशन के वेटिंग हॉल से धर दबोचा. आरोपियों के पास से लगभग 30 किलो गांजा बरामद किया गया है. जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है.

रेलवे पुलिस ने यह पूरी कार्रवाई मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर की है. जीआरपी थाना प्रभारी राजकुमार बोरझा ने बताया कि कल शाम हमें मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि 3 लोग प्लेटफार्म नंबर वन के मुसाफिर खाने में बैठे हैं जिनके पिट्ठू बैग और ट्राली बैग में गांजा है. सूचना पर आरोपियों की तलाशी ली गई जिसमें उनके पिट्ठू बैग और ट्राली बैग में गांजा पाया गया. तीनों आरोपियों के पास से लगभग 30 किलो गांजा बरामद हुआ. जिसकी कीमत 1,50,000 रुपये के आसपास है.

गिरफ्तार किये गए सभी आरोपी हिम्मत सिंह,रंगोली सिंह और शालू वर्मा राजपूत उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे उड़ीसा से उत्तरप्रदेश लेकर जा रहे थे. उनका कहना था कि विकलांग होने के कारण कुछ कमाई नहीं हो पाती गुजारा नहीं हो पाता इसीलिए गांजे की तस्करी करने लग गए.