शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी रायपुर में ग्राहकों की सेवा के लिए आरती ग्रुप द्वारा कोटा रोड में अशोका सुपरमार्ट के नाम से सुपर बाजार खोला गया है. मंगलवार को सुपर बाजार का उद्घाटन किया गया. इस समारोह में राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र के कई लोग शामिल हुए.

इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल एवं संजय श्रीवास्तव ने अशोका सुपरमार्ट की जमकर तारीफ की और इस सेवा की शुरुआत के लिए आरती ग्रुप को बधाई दी. गौरतलब है कि यहां पहले ही दिन से अपने ग्राहकों के लिए ऑफर रखे हुए थे, जो वहां के लोगों को खूब पसंद आया और सभी लोगों ने भरपूर खरीदारी की.

आपको बता दें कि आरती ग्रुप आने वाले समय में इस सुपरमार्ट के और भी ब्रांच खोलने वाले है. जिससे लोगों को भरपूर लाभ मिलेगा. इस सुपरबाजर में एक ही छत के नीचे गृहस्थी के पूरे सामान है, जो सबसे कम दाम में मिलेगे. अशोका सुपरमार्ट में हर एक सामान पर एमआरपी रेट से 6% डिस्काउंट रखा गया है. पहले के समय में गृहस्थी का सामान लेने में लोगों को पूरे दिन निकल जाते थे. लेकिन अब सारा सामान एक ही छत के नीचे अशोका सपुर मार्ट में उपलब्ध रहेगा.

अशोक मूदंड़ा ने बताया कि आरती ग्रुप पिछले 30 साल से ग्राहकों की सेवा के लिए हमेशा मकान बना रहे हैं. अब हमने अपने ग्राहकों के विश्वास से रिटेल सेगमेंट में हिस्सा लिया है. जिसमें हम हर एक अच्छे से अच्छे सामान कम से कम दाम में अपने ग्राहकों को देंगे. यहां कपड़ा, किराना, बर्तन, गिफ्ट आइटम सभी चीजें हमारी शॉप में मिलती है. वह आपको बेस्ट से बेस्ट रेट में हम लाकर देंगे. हर प्रोडक्ट में एमआरपी से 6 परसेंट का डिस्काउंट देंगे और हर दिन हर हफ्ते हर महीने ग्राहकों को यहां कुछ ना कुछ अलग देखने को मिलेगा.