शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी रायपुर में इंटरव्यू के नाम पर युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. युवती ने आरोप लगाया कि ट्रेवल्स संचालक साहिल यादव इंटरव्यू लेने के बहाने ऑफिस बुलाया था. ऑफिस पहुंचने पर उसने छेड़छाड़ की. युवती ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना में दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रेवल्स संचालक साहिल यादव को गिरफ्तार कर लिया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि आरोपी नौकरी तलाश रहे युवतियों को नौकरी दिलाने और इंटरव्यू के बहाने अपने दफ्तर में बुलाता था. दफ्तर में बुलाकर युवतियों से छेड़छाड़ करता था. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ट्रेवल्स एजेंसी के नाम से एप बनाया था. जिसमें वो वेकेंसी निकालता था. फिर जॉब के लिए इंटरव्यू लेने के बहाने ऑफिस बुलाकर अपने साथ केबिन के अंदर ले जाकर शर्मनाक हरकते करता था.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी साहिल ने उसे गलत नियत से छूकर उसका हाथ पकड़ लिया व बदतमीज़ी करने लगा. इस घटना की शिकायत पीड़िता ने सिविल लाइन थाना में की. युवती से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.