केशव साहू, कसडोल। पंचायत चुनाव में जीत का जश्न मनाना नवनिर्वाचित सरपंच अटल संतराम वर्मा को भारी पड़ गया. हारे हुए प्रत्याशी ने उन पर अपने साथियों के साथ हमला कर दिया. हमले में घायल सरपंच को उपचार के लिए कसडोल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

बलौदाबाजार में पहले चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है. चुनाव परिणाम आने के साथ ही जीते हुए प्रत्याशी जीत का जश्न मना रहे हैं. कसडोल जनपद के भदरा ग्राम पंचायत में नवनिर्वाचित सरपंच अटल संतराम वर्मा भी जीत के बाद जश्न मना रहे थे कि हारे हुए प्रत्याशी ने उन पर साथियों के साथ हमला कर दिया. घटना की सूचना पाकर कसडोल पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और सरपंच के परिजनों की शिकायत पर हमला करने वाले सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, जीत के बाद नवनियुक्त सरपंच ने हारे हुए प्रत्याशी रामफल वर्मा के बच्चों को फूल माला और नारियल दिया. बच्चे जब फूल माला और नारियल लेकर घर पहुंचे, तब हारा हुआ प्रत्याशी रामफल वर्मा आग बबूला हो गया और सुबह-सुबह अपने साथियों के साथ मिलकर सरपंच के साथ मारपीट करने लगा.

सरपंच के साथ मारपीट होता देख सरपंच के परिजन उसे बचाने दौड़े. इस पर सरपंच के परिजनों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की. गांव में शांति व्यवस्था को बिगड़ता देख कसडोल पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद कसडोल पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर धारा 294, 323, 508, 147 और आईपीसी 34 कार्रवाई की जा रही है. कसडोल थाना प्रभारी दिनबंधु उइके का कहना है कि ऊपर उल्लेखित धारा तहत आरोपी पर कार्रवाई की गई है.