रायपुर. वन,विधि,आवास एवं पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर आज आमजनों की समस्याओं को सुनने 24वीं बार राजीव भवन पहुंचे. उन्होंने बताया कि कई आवेदन मिले हैं. जिसके निराकरण के निर्देश दिए हैं.

दूसरे कई मंत्री राजीव भवन 4 बार भी नहीं आए हैं. इस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये उनका काम है. सब अपने हिसाब से करते हैं. फिर भी जो पार्टी ने जो निर्देश दिया है उसके अनुपालन में आना चाहिए.

नया रायपुर में आवास के निर्माण में उन्होंने गति आने की उम्मीद जताई. उन्होंने कहा कि दरों को कम करने से आर्थिक कठिनाई की स्थिति सुधरी है.
सीमेंट की दरों के वृद्धि पर उन्होंने कहा कि इस मामले में संबंधित मंत्री ज़्यादा बेहतर बता पाएंगे.उन्होंने कहा कि सीमेंट का दर का नियंत्रण राज्य के हाथ में नहीं होता.
अकबर ने कहा कि तेंदूपत्ता का संग्रहण लघुवनोपज सहकारी बैंक से किया जाता है.इसमें नई नीति का विचार नहीं है.
आडीए पर उन्होंने कहा कि आरडीए की स्थिति आर्थिक रुप से कमज़ोर है. कमल विहार के लिए ऋण इसका सबसे बड़ा कारण है. उन्होंने कहा कि बाकी जगहों की आमद से इसे उबारने की कोशिश चल रही है.
एलआईसी के कर्मचारियों की हड़ताल पर उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी सामाजिक सुरक्षा प्रभावित होगी. कर्मचारियों को लगता है कि उनकी नौकरी पर कोई बात न आए.