स्पोर्ट्स डेस्क. भारत इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है जहां टीम इंडिया ने अपने इस दौरे की शानदार शुरुआत की है. भारतीय टीम ने 5 मैच की टी-20 सीरीज में कीवी टीम का सफाया कर दिया है. और अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ 3 मैच की वनडे सीरीज खेलेगी जिस पर सबकी नजर है. क्या भारतीय टीम टी-20 की तरह वनडे सीरीज में भी कमाल करेगी.

भारत-न्यूजीलैंड सीरीज का पहला वनडे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच हैमिल्टन में बुधवार 5 फरवरी से खेला जाएगा जिस पर सबकी नजर है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच ये वनडे मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह सुबह 7.30 बजे शुरू हो जाएगा.

भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज शेड्यूल

भारत अपने इस न्यूजीलैंड दौरे में तो 5 मैच की टी-20 सीरीज खेल चुका है और अब 3 मैच की वनडे सीरीज खेलने जा रहा है जिसकी शुरुआत  5 फरवरी से होने भी जा रहा है, तीन मैच की इस वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 5 फरवरी को हैमिल्टन में है.

इसके अलावा सीरीज का दूसरा वनडे मैच 8 फरवरी को ऑकलैंड में खेला जाएगा, और फिर इसके बाद सीरीज का तीसरा वनडे मैच 11 फरवरी को माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा. ये दोनों वनडे मुकाबले भी भारतीय समयानुसार सुबह सुबह 7.30 बजे से ही शुरू होंगे.

इसके बाद टीम इंडिया 2 मैच की टेस्ट सीरीज भी अपने इस न्यूजीलैंड दौरे में खेलेगी. जिसमें सीरीज का पहला टेस्ट मैच 21 फरवरी से शुरू होगा, तो वहीं दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से.