लोकेश साहू, धमतरी। जिले के सिहावा थानांतर्गत ग्राम सांकरा के बस स्टैंड स्थित कपड़े की दुकान में शातिराना अंदाज में हुए चोरी की वारदात इलाके में हड़कंप मच गया है. चोरों ने पहले सीसीटीवी कैमरे को निशाना बनाकर उसे क्षतिग्रस्त किया, इसके बाद पूरे इत्मिनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि बस स्टैंड स्थित केजीएन क्लॉथ स्टोर्स में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे टीन शेड के बोल्ट को आरी से काटकर दुकान के भीतर प्रवेश किया था. दुकानदार इमरोज खान की मानें तो बुधवार शाम को 5 बजे वह बेलरगाव में होने वाले मड़ई में दुकान खोलने की तैयारी करने वहां चला गया. उस समय दुकान में काम करने वाला राकेश साहू मौजूद था, जो रोज की तरह शाम करीब 7 बजे दुकान बंद करके घर चला गया.

आज सुबह जब दोनों वहां पहुंचे और दुकान दुकान खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. दुकान के पीछे का शेड टूटा हुआ था, और अंदर के कपड़े तितर-बितर पड़े हुए थे. वहीं रैक में रखे करीब 70 हजार का शर्ट, टी-शर्ट, छोटी बच्चियों के फ्रॉक और जीन्स के नए बंडल, डायरी में रखे 9 हजार और गुल्लक में जमा कर रखे करीब 2 हजार रुपए भी गायब थे.

दुकान मालिक ने बताया कि आज भी कुछ नए कपड़ों के बंडल आने थे. अज्ञात चोरों ने चोरी से पहले पास ही एक घर के बाड़ी में लगे सीसीटीवी कैमरे को डैमेज कर दिया. कैमरे को डैमेज करने के लिए चोरों ने सीढ़ी का इस्तेमाल किया था. घटना की सूचना मिलते ही सिहावा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.