रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से वापस रायपुर लौट आए हैं. एय़रपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि दिल्ली में जैसा दिख रहा है वैसी स्थिति नहीं है. जनता का मूड बदलाव के पक्ष में हैं. वहां प्रचार का अवसर मिला. कांग्रेस को दिल्ली में अच्छी सफलता मिलेगी.

राहुल गांधी से मुलाकात पर सीएम भूपेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी ने पहली बार किसी राज्य की बैठक ली है. यह हमारे लिए अच्छी बात है. राहुल गांधी हमारे नेता हैं. उनसे लगातार मार्गदर्शन मिलता है. बता दें कि सीएम भूपेश बघेल दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाया था. जिसके बाद वो वहां प्रचार करने गए हुए थे.

किसानों का रखा जाएगा ध्यान

धान खरीदी को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते 2 दिनों से बारिश हो रही है. हालात पर नजर है. किसानों को धान बेचने में परेशानी ना हो इस बात का ध्यान रखा जाएगा.

भाजपा को शहरी के बाद ग्रामीण जनता ने भी नकारा

पंचायत चुनाव में जीत पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने धान का मुद्दा उठाने की कोशिश की थी. उन्हें विफलता हाथ लगी. पहले भाजपा को शहरी मतदाताओं ने नकारा था. अब ग्रामीण जनता ने भी नकार दिया है. जनता ने राज्य सरकार के 1 साल के कामकाज पर मुहर लगाया है. कम से कम 22-23 जिलों में कांग्रेस के जिला पंचायत अध्यक्ष बनेंगे. जनपद पंचायतों में भी अधिकतर स्थानों पर कांग्रेस की जीत हुई है.

सीमेंट के बयान पर धरमलाल कौशिक पर पलटवार

सीमेंट की कीमत को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ही आजकल सभी चीजों के रेट तय कर रही है. केंद्र सरकार के संरक्षण से ही सीमेंट का रेट बढ़ रहा है. धरमलाल कौशिक सही कह रहे हैं. बता दें कि धरमलाल कौशिक ने कहा था कि सरकार के संरक्षण से सीमेंट की कीमत बढ़ रही है.

सूत्र : छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ बैठक में बोले राहुल – ”सबको साथ लेकर चलें !