स्पोर्ट्स डेस्क- बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष का पद तभी से खाली पड़ा था जब से सौरव गांगुली बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बनाए गए थे, क्योंकि इससे पहले बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ही थे। लेकिन अब बंगाल क्रिकेट संघ के नए अध्यक्ष अभिषेक डालमिया होंगे, जिन्हें आज कैब का नया अध्यक्ष निर्विरोध चुन लिया गया है। इसके साथ ही 38 साल के अभिषेक डालमिया सीएबी के नए और सबसे युवा अध्यक्ष हैं। अभिषेक डालमिया बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के बेटे हैं, अभिषेक डालमिया सीएबी के 18वें  अध्यक्ष होंगे।

अध्यक्ष पद पर निर्विरोध चुने जाने के बाद अभिषेक डालमिया ने कहा सीएबी का अध्यक्ष बनना बहुत बड़े सम्मान की बात है, मैं हर सदस्य का उनके समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। अभिषेक डालमिया ने आगे कहा कि मैदान के बाहर भी क्रिकेट एक टीम गेम है और हम पूरी कोशिश करेंगे कि एक टीम की तरह ही काम कर सकें, हमें बोर्ड के मौजूदा सदस्यों और पूर्व इंटरनेशनल खिलाड़ियों से समर्थन मिलने की पूरी उम्मीद है।

अभिषेक डालमिया को जहां सीएबी का नया अध्यक्ष चुना गया तो वहीं सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली  को निर्विरोध सचिव पद के लिए चुना गया।