शिवम मिश्रा, रायपुर। बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में घायल सभी 6 जवानों का राजधानी के श्री  नारायणा और बालाजी अस्पताल में इलाज जारी है. श्री नारायणा अस्पताल में भर्ती पांच में से 2 जवानों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

श्री नारायणा अस्पताल के डायरेक्टर सुनील खेमका ने बताया कि कल रात 5 जवानों को अस्पताल लाया गया था, जिन्हें तुरंत इमरजेंसी वार्ड में ले जा कर उनका आपरेशन किया गया. 5 जवानो में से 3 जवान अब खतरे से बाहर हैं और 2 जवानो की स्तिथि अभी गंभीर है. जिनमें से 1 को वेंटिलेटर में रखा गया है. उनकी हालत अभी नाजुक है. दोनो गंभीर जवानों में एक को चैस्ट इंजरी और एक के लिवर में इंजरी आयी है. उनका इलाज जारी है अभी कुछ कह नहीं सकते उम्मीद है वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

आपको बता दें सोमवार को बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन सर्चिंग के लिए निकली थी. जहां नक्सलियों के साथ उनकी मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में जवानों ने 1 नक्सली को मार गिराया था. वहीं गोलीबारी में 2 जवान शहीद हो गए जबकि डिप्टी कमांडर सहित 6 जवान घायल हो गए थे. घायल जवानों को इलाज के लिए कल रात एयर लिफ्ट कर राजधानी रायपुर लाया गया था. मंगलवार सुबह माना स्थित चौथी बटालियन में दोनों शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके गृहग्राम के लिए रवाना किया गया.