शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के देवेंद्र नगर थाना इलाके के क्षितिज कॉम्पलेक्स में कारोबारी के घर में हुई 50 लाख की चोरी मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लेकिन अभी भी मुख्य आरोपी मेलाराम फरार चल रहा है जिसकी पुलिस सरगरमी से तलाश कर रही है. वहीं 50 लाख का हिसाब देने के लिए अब तक प्लायवुड कारोबारी थाने नहीं पहुंचा है, जिससे पुलिस हवाला का रकम होने की आशंका जता रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि मामले में हमारी टीम लगातार जांच कर रही है. रविवार को पांचों आरोपियों को दिल्ली से रायपुर लाया गया है. न्यायिक रिमांड के लिए पांचों को कोर्ट में पेश किया गया है. रकम के मालिक से लगातार संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अब तक कोई सम्पर्क नहीं हो पाया है. सम्पर्क होने के बाद रकम का ब्यौरा लिया जाएगा. इनके साथियों के माध्यम से भी सम्पर्क करने का प्रयास किया जा रहा है. फरार सरगना मेलाराम जल्द ही पुलिस की पकड़ में आएगा. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि गुरुवार (13 फरवरी) को आरोपी क्षितिज कॉम्पलेक्स में प्लायवुड कारोबारी के घर में फ्लैट देखने के बहाने अंदर घुसे थे. फिर रामरतन के सर पर कट्टा तानकर 50 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को चलती ट्रेन से दिल्ली में गिरफ्तार किया था.