स्पोर्ट्स डेस्क- महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के जीत का सिलसिला कायम है, भारतीय टीम ने पहले ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दी, और फिर आज बांग्लादेश को भी हरा दिया.

अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 17 रन से हराया तो वहीं बांग्लादेश की टीम को 18 रन से हराया, और इन दोनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज पूनम यादव का बड़ा रोल रहा.

पूनम यादव ने दोनों ही मैच में शानदार गेंदबाजी की, और अपनी फिरकी गेंदबाजी से पहले ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को परेशान किया, और आज बांग्लादेश के बल्लेबाजों का भी शिकार किया.

पूनम यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए मैन ऑफ द मैच भी हासिल किया था, डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगर भारतीय टीम को जीत मिली, तो उसमें पूनम यादव का बड़ा रोल रहा क्योंकि इस फिरकी गेंदबाज ने कमाल गेंदबाजी की थी, पूनम यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 ओवर में 19 रन खर्च करते हुए सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए, और टीम की जीत में अहम रोल अदा किया.

और फिर आज बांग्लादेश के खिलाफ भी बेहतरीन गेंदबाजी की, जहां बांग्लादेश के खिलाफ पूनम यादव मैन ऑफ द मैच तो नहीं बनीं लेकिन 4 ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट निकाले, और महज 18 रन ही खर्च किए.

इस तरह से मौजूदा टूर्नामेंट में 28 साल की फिरकी गेंदबाज पूनम यादव कमाल के फॉर्म में चल रही हैं और टीम के लिए बड़ी ट्रंपकार्ड साबित हो रही हैं। और मैच दर मैच टीम की  जीत में अपनी अहम भूमिका अदा रही हैं, जो भारतीय महिला टीम के लिए बड़ी अच्छी खबर है.