शैलेंद्र कुमार श्रीवास,अकलतरा। पंचायत चुनाव में भाभी को मिली हार से बौखलाए देवर ने एक युवक की टंगिया से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. हालांकि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा थाना इलाके का है.

ग्राम साजा पाली में सोमवार को उपसरपंच का चुनाव संपन्न हुआ. जिसमें आरोपी आतिश भारद्वाज की भाभी उप सरपंच पद की उम्मीदवार थी, वह चुनाव हार गई. जिसके बाद मामला चुनावी खूनी रंजिश में बदल गया. बीती रात हार से बौखलाए देवर आतिश भारद्वाज ने गांव के ही किशोर उपाध्याय को हार की मुख्य वजह मानकर उससे बदला लेने की ठान ली. रात में जमकर शराब पीया और किशोर पर टंगिया से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

हमले में घायल किशोर उपाध्याय को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी आतिश भारद्वाज को धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

थाना प्रभारी तेज कुमार यादव ने बताया कि चुनावी रंजिश के चलते युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं हमले में इस्तेमाल हथियार को जब्त कर लिया गया है. फिलहाल पूरे मामले की विवेचना की जा रही है.