स्पोर्ट्स डेस्क- महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के जीत का सिलसिला जारी है, जहां भारतीय टीम कमाल का खेल लगातार दिखा रही हैं, आज भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ था जहां न्यूजीलैंड की टीम को भारतीय  महिला टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में 3 रन से हरा दिया। इसके साथ ही मौजूदा टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक भी लगा दी।

भारत ने न्यूजीलैंड को 3 रन से हराया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मुकाबले में टॉस का बॉस न्यूजीलैंड की टीम बनी और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय महिला टीम ने न्यूजीलैंड के सामने 134 रन का टारगेट सेट किया।

भारतीय महिला टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 133 रन बनाए, भारतीय महिला टीम की ओर से युवा खिलाड़ी शेफाली वर्मा ने एक बार फिर से कमाल की बल्लेबाजी की और 34 गेंद में 46 रन की पारी खेली और अपनी इस पारी में 4 चौके और 3 सिक्सर भी लगाए। इसके अलावा 23 रन भाटिया ने बनाए।

134 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 130 रन ही बना सकी। भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी की और एक रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम को जीत दिला दी।

शेफाली वर्मा बनीं मैन ऑफ द मैच

शेफाली वर्मा ने एक बार फिर से मैन ऑफ द मैच जीता, इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ भी शानदार अटैकिंग पारी खेली थी जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार पारी खेली जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक

न्यूजीलैंड को हराने के साथ ही भारतीय महिला टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक लगा दी, इससे पहले भारतीय महिला टीम ने अपने पहले ही मैच में डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराकर टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की, फिर अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश को हराया और अब न्यूजीलैंड को भी हरा दिया है।