रायपुर। राजधानी रायपुर, भिलाई और बिलासपुर में राज्य सरकार से जुड़े हुए राजनीतिज्ञों, नौकरशाहों और कारोबारियों के यहां आयकर विभाग के छापे पर कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान आया है. सिंहदेव ने पूरी कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य सरकार जब भी कोई कार्रवाई करती है तो उसे बदलापुर की राजनीति कहा जाता है, अब इस कार्रवाई को कौन सा पुर कहा जाए.

वहीं आयकर विभाग की गाड़ियों को ज़ब्त करने के मामले में मंत्री टी एस सिंह देव ने कहा इस तरह की कार्रवाई में राज्य और केंद्र के बीच टकराव की कोई भी स्थिति नहीं होनी चाहिए. जो नियम है उसके तहत ही कार्रवाई की जानी चाहिए.

गौरतलब है कि रसूखदारों पर छापामार कार्रवाई करने वाली आयकर विभाग की डेढ़ दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को पुलिस ने गुरुवार रात को जब्त कर लिया. पुलिस ने यह कार्रवाई उस दौरान की जब आयकर की टीमें विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई करने के लिए रवाना होने वाली थीं.

आपको बता दें गुरुवार को रायपुर मेयर एजाज ढेबर, आईएएस अधिकारी, पूर्व मुख्य सचिव और रेरा अध्यक्ष विवेक ढांड, आबकारी विभाग के ओएसडी एपी त्रिपाठी, होटल और केबल व्यवसायी गुरुचरण होरा, शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया, सीए संचेती ब्रदर्स, कमलेश जैन के 32 ठिकानों पर गुरुवार को आयकर विभाग की सेन्ट्रल टीम ने छापा मारा था. इस कार्रवाई में आयकर के 200 से ज्यादा अधिकारी शामिल हुए थे. वहीं इस कार्रवाई में सीआरपीएफ को शामिल किया गया था.

इसे भी पढ़ें

BIG BREAKING : रसूखदारों के यहां छापामार रही आयकर की डेढ़ दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को पुलिस ने किया जब्त