रायपुर। राजधानी में छापे की कार्रवाई करने पहुंची आयकर विभाग के अधिकारियों की गाड़ियों को पुलिस ने देर रात जब्त कर लिया था. इसे लेकर बीजेपी राज्यसभा सासंद व राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने ट्वीट कर भूपेश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने रात में नो पार्किंग के नाम पर गाड़ियों को जब्त किया, यदि उतनी ही तत्परता पुलिस दिन में भी दिखाए तो शहरों में कभी जाम नहीं लगेगा.

सरोज पांडेय ने ट्वीट करते हुए कहा कि जिस तत्पर्ता से रायपुर पुलिस ने रात एक बजे नगर की सुनसान सड़कों पर No Parking के नाम पर वाहन जब्त किया अद्वितीय है। @bhupeshbaghel पुलिस दिन में भी इतनी तत्पर्ता दिखाए तो शहरों में कभी जाम नहीं लगे।आखिर ऐसा क्या हो गया कि तुरंत चलान का भुगतान न लेकर सभी गाड़ी थाने ले गए, अद्भुत है.

बता दें कि आयकर विभाग के अधिकारी गुरुवार से छापेमार कार्रवाई कर रहे हैं. रायपुर मेयर एजाज ढेबर, पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांड, एक आईएएस अधिकारी और शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया समेत सात प्रभावशाली लोगों के 32 ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है. देर रात पुलिस ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को जब्त कर पुलिस लाइन में रख दिया था. मामला सदन में उठाए जाने के बाद चलानी कार्रवाई कर गाड़ियों को छोड़ दिया गया है.