पवन दुर्गम,बीजापुर। बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र में जवानों के ऊपर सल्फी पीने के बाद पैसा मांगने पर आदिवासी महिलाओं से मारपीट करने का आरोप लगा है. जवानों की मारपीट से घायल एक गर्भवती महिला को गंगालूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

 

बताया जा रहा है कि गंगालूर थाना से पुलिस पार्टी एडसमेटा की ओर गस्त के लिए गई थी. इसी दौरान जवानों ने सल्फी के पेड़ से सल्फी उतरवाकर पी और जब महिलाओं ने पैसा मांगा तो जवान नाराज हो गए. नाराज जवानों ने वहां मौजूद पांच महिलाओं की जमकर पिटाई कर दी. जिन महिलाओं के साथ जवानों ने मारपीट की है उनका नाम कमली कारम, लखमी कारम, कारम, बुदी कारम, आयते कारम और हुंगी कारम है. इनमें से हुंगी गर्भवती बताई जा रही है. मारपीट की वजह से हुंगी की हालत बिगड़ गई, जिसे गंगालूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मारपीट की वजह से हुंगी की हालत गंभीर बनी हुई है.

उधर इस मामले में बस्तर रेंज आईजी पी सुंदरराज ने कहा कि 3 दिनों तक हमारे जवान एंटी नक्सल आपरेशन पर थे उस इलाके में. तीन दिनों में 6 एनकाउंटर हुए. सल्फी पीने और महिलाओं के साथ मारपीट की संभावना नहीं है. फिर भी शिकायत आयी है तो जांच करेंगे.