स्पोर्ट्स डेक्स। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है जहां दूसरे दिन के खेल में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए वापसी तो कराई लेकिन दूसरी पारी में भी एक बार फिर से इंडियन टॉप आर्डर फ्लॉप हो गया है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम के दूसरी पारी में 90 रन पर 6 बल्लेबाज़ ढेर हो गए हैं।

दूसरा दिन गेंदबाज़ों के नाम
दूसरे दिन के खेल में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और भले ही पहली पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाज़ बड़ी पारी नहीं खेल सके थे लेकिन गेंदबाज़ों ने वापसी कराई और न्यूज़ीलैंड की पहली पारी 235 रन पर ढेर कर दिया और इस तरह से भारतीय टीम पहली पारी में 7 रन की लीड लेने में कामयाब रही, भारतीय टीम के गेंदबाजों ने पहली पारी में टीम इंडिया की वापसी तो करा दी लेकिन इंडियन टॉप आर्डर एक बार फिर से फेल रहा और दूसरी पारी में भी  90 रन पर भारतीय टीम  के 6 बल्लेबाज ढेर हो गए हैं। और इस तरह से पहली पारी में 7 रन के बढ़त के आधार पर भारतीय टीम ने अबतक 97 रन की बढ़त हासिल कर ली है।
दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में ऋषभ पंत एक रन बनाकर नाबाद हैं तो वहीं हनुमा विहारी 5 रन बनाकर नाबाद हैं।
दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों में पृथ्वी शॉ 14 रन मयंक अग्रवाल 3 रन,चेतेश्वर पुजारा 24 रन, कप्तान विराट कोहली 14 रन, अजिंक्या रहाणे 9 रन उमेश यादव 1 रन बनाकर आउट हुए।
पहली पारी में इंडियन गेंदबाज़
पहली पारी में भारतीय गेंदबाज़ों में मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट निकाले, 3 विकेट जसप्रीत बुमराह को मिले, 2 विकेट रविन्द्र जडेजा और एक विकेट उमेश यादव ने हासिल किए इस तरह से न्यूज़ीलैंड की पहली पारी 235 रन पर ढेर हो गई।
गौरतलब है कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच ये दो मैच की टेस्ट सीरीज चल रही है सीरीज का ये दूसरा मैच है पहले मैच में न्यूज़ीलैंड ने जीत हासिल की थी इस तरह से कीवी टीम सीरीज में 1-0 से पहले ही आगे है।