रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के वीआईपी इस्टेट के रहवासियों ने अचानक विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत का रास्ता रोक लिया. उनका रास्ता रोके जाने की वजह आवारा पशु है. यहां आवारा पशुओं से परेशान महिलाओं और रहवासियों ने विधानसभा जाते हुए मंत्रियों, विधायकों को भी रोक लिया. साथ ही सभी को फूल देकर समस्या से निजात दिलाने के लिए ज्ञापन सौंपा है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि वीआईपी इस्टेट के रहवासियों आवारा पशुओं से परेशान है. आए दिन यहां कॉलोनियों में, घरों के पास सुअर, जानवर आकर घूमते रहते हैं. चारों ओर क्षेत्र में गंदगी फैली रहती है. जिससे लोग बीमार हो रहे हैं. प्रशासन से शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. यही वजह है कि रहवासियों ने आज विधानसभा अध्यक्ष, मंत्रियों और विधायकों के वाहनों को रोकना पड़ गया.

हालांकि रास्ता रोके जाने पर नेताओं ने तत्काल समस्या से निजात दिलाने आश्वासन दिया है. अब देखना यह होगा कि सीधे सत्तापक्ष के बड़े नेताओं से समस्या की शिकायत करने पर कोई कार्रवाई की जाती है या नहीं ? या फिर यहां के लोग जिस हाल में अपना गुजारा बसर कर रहे है वैसे ही आगे भी करना पड़ेगा.