स्पोर्ट्स डेस्क. ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों महिला टी-20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है जहां भारतीय टीम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही, महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, और अबतक खेले गए सभी मुकाबले में जीत हासिल कर हरमनप्रीत की कप्तानी वाली इस टीम की चारो ओर तारीफ हो रही है. ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेल रही भारतीय महिला टीम की अब हर ओर तारीफ हो रही है, और इस बार ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रेट ली ने जमकर तारीफ की है, साथ ही एक भविष्यवाणी भी कर दी है.
ब्रेट ली ने कहा ये भारतीय महिला टीम पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब होगी.
दरअसल आईसीसी ने ली के हवाले से कहा है कि वो कभी फाइनल नहीं पहुंचे हैं लेकिन पहले जो टीम देखी हैं ये उनकी तुलना में अलग ही भारतीय टीम है उनके पास शेफाली वर्मा और पूनम यादव जैसी मैच विजेता हैं जो गेंद और बल्ले से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.
ब्रेट ली ने आगे कहा हमें हमेशा से पता था कि उनके पास दुनिया की कुछ बेस्ट खिलाड़ी हैं लेकिन अब हरमनप्रीत कौर के पास ऐसी खिलाड़ी हैं जो बड़े खिलाड़ियों का साथ देती हैं और उनके असफल रहने पर योगदान देती हैं यही टीम को मजबूत भी बनाती है. ब्रेट ली ने आगे कहा कि कोई भी टीम विशेष प्रयास करके ही भारत को फाइनल में जाने से रोक सकती है.
वैसे भारतीय टीम लगातार बेहतरीन  प्रदर्शन कर रही है और जिस तरह से टीम से युवा खिलाड़ी शानदार खेल दिखा रहे हैं, शेफाली वर्मा की तारीफ करते हुए ली ने कहा कि शेफाली वर्मा टॉप ऑर्डर में शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब हो रही हैं, और भारतीय बल्लेबाजी में नई ऊर्जा लेकर आई हैं. और उसे खेलते हुए देखना शानदार रहता है.
गौरतलब है कि मौजूदा टूर्नामेंट में शेफाली वर्मा और पूनम यादव जैसे खिलाड़ियों ने अपने खेल से बहुत प्रभावित किया है, खासकर शेफाली वर्मा ने तो अपनी अटैकिंग बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया, अब तो उन्हें कोई लेडी सहवाग तो कोई किसी और नाम से बुला रहा है.