शैलेंद्र पाठक, बिलासपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के प्रमुख सचिव रहे अमन सिंह की पत्नी  यास्मीन सिंह को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने ईओडब्ल्यू की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है. अगली सुनवाई तक यास्मीन सिंह को राहत मिली है.

गौरतलब है कि यास्मीन सिंह ने ईओडब्ल्यू की एफआईआर को निरस्त करने याचिका लगाई है. इस मामले की मंगलवार को सुनवाई हुई. मामले में अभी बहस अधूरी है. इसकी अगली सुनवाई 19 मार्च को होगी.

इधर, अमन सिंह को भी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने अमन सिंह के स्टे को जारी रखा है. मामले में बहस अभी अधूरी है. अब 19 मार्च को अमन सिंह और यास्मीन सिंह की याचिका पर एक साथ सुनवाई होगी.

इसे भी पढ़े-BIG BREAKING : पू्र्व मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव रहे अमन सिंह पर EOW ने कसा शिकंजा, आय से अधिक संपत्ति के मामले में एफआईआर दर्ज

बता दें कि पूर्व नौकरशाह और उनकी पत्नी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. दोनों के खिलाफ छत्तीसगढ़ शासन से शिकायत की थी. जिसमें अमन सिंह पर अपने पद का दुरूपयोग करने, भ्रष्ट्राचार करने, आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने शेल कंपनी बनाकर मनी लाण्ड्रिंग करने, फारेन में इन्वेस्ट करने तथा चिप्स में तैनाती के दौरान अनियमिता बरतने के गंभीर आरोप लगाया है. राज्य शासन ने इस शिकायत की जांच ईओडब्ल्यू को सौंप दिया है. जिस पर ईओडब्ल्यू ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.