रेखराज,महासमुंद। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि घर घुसकर उसके साथ जबरदस्ती 4 लोगों ने रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. जिन लोगों पर महिला ने रेप का आरोप लगा है उनमें से शिक्षक, पुलिस आरक्षक, शासकीय कर्मचारी और एक अन्य व्यक्ति है. पुलिस पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच जुट गई है.

मामला अक्टूबर 2019 का है. महासमुंद के एक शासकीय विभाग में चपरासी के पद पर पदस्थ महिला गुरुवार दोपहर कोतवाली थाने पहुंची और चारों लोगों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर करने का आवेदन दिया. गैंगरेप की बात सुनते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और महिला से पुलिस ने बंद कमरे में बयान लिया. इस दौरान महिला ने बताया कि अक्टूबर 2019 में एक रात आरक्षक शशांक शर्मा, रज्जो भारती, शिक्षक के.पी.पटेल और सहायक वर्ग-3 जय नारायण भोई उसके घर पहुंचे. उस दिन महिला घर पर अकेली थी. जिसका फायदा उठाते हुए चारों ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया और वीडियो भी बना लिया.

शिकायत करने थाने पहुंची महिला

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि चारों ने घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो को वायरल करने और उसकी बेटी के साथ गलत करने की धमकी दी थी. इस चार माह में उन लोगों ने कई बार उसे धमकी दी और आरक्षक शशांक शर्मा ने उसके साथ दोबारा रेप भी किया. जब वह परेशान हो गई तब जाकर वह पुलिस से मदद लेने पहुंची है.

कोतवाली थाना प्रभारी राकेश खुटेश्वर ने बताया कि महिला के आवेदन पर शिकायत दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.