रायपुर. बॉलीवुड सिंगर ऐश किंग एवं ज्योतिका टांगरी अपने नए एलबम या हबीबी के लॉच के सिलसिले में शहर में थे. उन्होंने अपना एलबम शंकराचार्य कॉलेज रायपुर के सेंटर स्टेज से लॉच किया. ऐश किंग जो इंलैण्ड में पले पढ़े और जिन्हें हिन्दी भी बहुत कम आती थी. आज वे बॉलीवुड में बड़े-बड़े गाने गा रहे हैं. ऐश किंग एवं उनकी टीम छात्रों के बीच या हबीबी की ऑफिसियल लॉचिंगद की, उनके साथ ज्योतिका टांगरी, अमोल श्रीवास्तव एवं अभिषेक टेलेंटड आए थे.

ऐश किंग ने जहां छात्रों की डिमांड पे ये मौसम का बारिश, टियामा या हबीबी सांग्स को गाया, वहीं ज्योतिका टांगरी ने भी अपने गाने पल्लू लटके, शादी में जरूर आना एवं हॉफ गर्लफ्रेंड के गाए. वहीं अमोल एवं अभिषेक ने छात्रों की मांग पर तु मेरा एम्प्लीफायर, कोका-कोका एवं जिसमें तेरा घाटा जैसे गाने गाए.

ऐश किंग ने जहां छात्रों को होली की शुभकामनाएं दी. वहीं वूमेन्स डे की भी बधाई दी एवं महिलाओंकी सम्मान एवं सुरक्षा का संदेश दिया. ज्योतिका टांगरी ने वुमेन्स डे के मौके पर सबके साथ सेल्फी ली.

ऐश किंग ने रायपुर शहर की बहुत प्रशंका की एवं कॉलेज के छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी. संस्था के चेयरमैन  निशांत त्रिपाठी ने सभी गेस्ट का वेलकम किया एवं छात्रों को नए एलबम के लॉच के लिए उत्साहित किया.