रायपुर। नवा रायपुर के तेंदुआ गांव में छत्तीसगढ़ मशरूम उत्पादन केंद्र से कड़कनाथ मुर्गा चोरी करने का मामला सामने आया है. एक देशी और 4 कड़कनाथ मुर्गा चोरी होने की रिपोर्ट राखी थाने में दर्ज कराई गई है. चोरी की घटना केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक देवेंद्र नगर सेक्टर 2 निवासी पीड़िता महिला नम्रता यदु ने शनिवार को राखी थाने में की गई शिकायत में कहा है कि वो छत्तीसगढ़ मशरूम उत्पादन केन्द्र देशी और कड़कनाथ नश्ल का मुर्गा, मुर्गियों का पालन करती है. पांच मार्च की रात करीब 11 बजे अज्ञात चोर फार्म में घुसकर प्रजनन के लिए रखे गए एक देशी मुर्गा 7 किलो ग्राम और 4 कड़कनाथ मुर्गा लगभग 2 से 3 किलो ग्राम चुरा ले गया है. जिसकी कीमत करीब 8 हजार रुपए है.

हालांकि फार्म में लगे सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात चोर कैद हो गया है. फार्म में काम करने वाले त्रिनाथ उर्फ ज्ञानी बारिक और दुलारी वर्मा ने चोरी की जानकारी नम्रता को दी. जिसके बाद राखी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्जकर मामले की जांच कर रही है.