प्रदीप गुप्ता,कवर्धा। जिले के नक्सल प्रभावित गांव मटिया डोगरी में डेढ़ माह की बच्ची का शव गांव के कुंए से बरामद हुआ है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. सब यह सोचकर परेशान है कि आखिर यह बच्ची कुएं तक पहुंची कैसे ? सूत्रों के मुताबिक बीती रात बच्ची के माता-पिता के बीच जमकर विवाद हुआ था और आज सुबह बच्ची का शव कुंए में मिला. ऐसे में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

मामला झलमला थाना इलाके का है. मृतक बच्ची का नाम पूजा परते है और डेढ़ साल की है. सुबह ग्रामीणों को जब कुएं में बच्ची का शव तैरता दिखा, तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में पीएम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है. साथ ही पूरा मामला संवेदनशील होने के कारण ऐतिहात बरत रही हैं.

पुलिस की माने तो बच्ची के बच्ची के पिता पवन परते और मां सरस्वती से पूछताछ नहीं हो पाई है. साथ ही पीएम भी नहीं हो पाया है. ऐसे में इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. पिता पवन की दो बेटियां ही है, जिनमें पूजा छोटी बेटी थी.

एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि बच्ची की मौत की वजह से हुई है इसका पता नहीं चल सका है. माता-पिता से भी पूछताछ की जाएगी. पूरे मामले की जांच चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस विवेचना में जुटी हुई है.