रोहित कश्यप, मुंगेली। फिल्मी स्टाइल में शुक्रवार को मुंगेली के सिटी कोतवाली थाने में हुए शादी का जिक्र हर किसी के जुबाँ पर है. थानेदार के सामने प्रेमी जोड़े ने अपने परिजनों के सामने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई, और फिर प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भरी.

जिले के लालपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर के अनिल साहू और कोतवाली थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी संतोषी साहू का पिछले तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. प्रेमी जोड़ा इस रिश्ते को विवाह के रस्म में बांधना चाह रहे थे, लेकिन लड़की के परिजन इसके लिए राजी नहीं हुए. प्रेमी जोड़े ने परिजनों को विवाह के लिए राजी करने हर पैतरे नाकाम रहे तो उन्होंने कोतवाली थाना प्रभारी आशीष अरोरा को अपनी व्यथा बताई.

थानेदार आशीष अरोरा ने प्रेमी जोड़े से पूरी जानकारी लेने के बाद युवक और युवती के परिजनों को बुलवाकर दोनो पक्ष के लोगों को समझाइश दी. इसके बाद टीआई के चेम्बर में ही पुलिस कर्मी और परिजनों की मौजूदगी में प्रेमी जोड़े की शादी कराई गई. हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और फिर प्रेमी ने प्रेमिका की मांग पर सिंदूर लगाकर विवाह का रस्म पूरा किया. टीआई अरोरा ने दोनों को मिठाई खिलाकर आशीर्वाद प्रदान किया.

देखिए वीडियो : 

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=wdo0Y6jKKE0[/embedyt]