अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार. पलारी के देशी शराब दुकान के पास शुक्रवार को चाकूबाजी की घटना हो गई. इसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक शराब दुकान के पास मछली बेचने का काम करता था. मृतक का नाम युवाकांत बजारे बताया जा रहा है. चाकूबाजी की घटना का क्यों हुई, इसका पता अभी नहीं चल पाया है. वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि ग्राम बलौदी निवासी युवाकांत बंजारे मछली बेचने का काम करता था. प्रतिदिन की तरह वह मछली बेचकर घर जाने की तैयारी में था. इसी दौरान अज्ञात चार युवक एक कार से शराब लेने आये और युवाकांत के जेब से उसका मोबाईल निकालने लगे, जिसका उसने विरोध किया. इसी दौरान एक युवक ने युवाकांत के पेट व पीठ पर चाकू से वार कर दिया और फरार हो गए.

युवक को गंभीर हालत में पलारी स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. प्रत्क्षदर्शियों से पूछताछ में पुलिस को कार का नंबर पता चला है, जिस पर टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल ने कहा कि आरोपी शीघ्र पुलिस की पकड़ में होंगे. वहीं मृतक के परिजनों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर चिकित्सालय परिसर में हंगामा कर दिया. जिससे अतिरिक्त सुरक्षा के लिए बलौदाबाजार से पुलिस बल भेजा गया है. अभी स्थिति नियंत्रण में हैं.