मुंबई। कोरोना वायरस को लेकर देश-दुनिया में मची दहशत के बीच नागपुर के मेयो अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से 5 मरीज भाग गए हैं. इनमें से एक मरीज का कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आया था, वहीं चार की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. कोरोना संदिग्धों के भागने से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है, पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, भागने वाले सभी संदिग्धों को नागपुर के इंदिरा गांधी गवर्न्मेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (मायो) में इन सभी को कोरोना की जांच के लिए निगरानी में रखा गया था. शुक्रवार को देर रात पांचों मरीज स्नैक्स खाने के बहाना कर वार्ड से निकले और वापस लौटकर नहीं आए.

इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए नागपुर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एस सूर्यवंशी ने बताया कि पांच मरीजों में से एक का टेस्ट निगेटिव आया था, बाकी अन्य चार की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. हमने सभी को पता लगा लिया है, और उन्हें प्रशासन द्वारा वापस अस्पताल में लाया जाएगा.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संदिग्धों की संख्या 17 तक पहुंच गई है. कोरोना को लेकर सतर्कता बरतते हुए महाराष्ट्र सरकार ने नागपुर सहित पांच शहरों नवी मुंबई, थाणे, पुणे और पिम्परी चिंचवाड में स्विमिंग पूल, जिम और थिएटर को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है. वहीं नागपुर की बात करें तो शहर में 3 पॉजीटिव केस मिले है.