हरिओम श्रीवास,मस्तूरी। कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए राज्य सरकार ने स्कूल और कॉलेज को बंद करने का निर्देश दिया है. लेकिन एक प्राइवेट स्कूल इस निर्देश को दरकिनार कर बच्चों की परीक्षा ले रहे हैं. स्कूल संचालक ममता पटेल से जानकारी लेने की कोशिश की गई, तो उन्होंने पत्रकारों से दुर्व्यवहार करते हुए कैमरा छीनने की कोशिश की और ऊंची पहुंच का हवाला देने लगी. मामला बिलासपुर जिले के मस्तूरी का है.

पूरा मामला मस्तूरी स्थित जयराम नगर मोड़ पर संचालित ट्रूशेफर्ड इंग्लिश मीडियम स्कूल का है. स्कूल संचालक ममता पटेल निर्देश के बाद भी मनमाने तरीके छोटे-छोटे बच्चों की परीक्षा ले रही हैं. उनसे बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने अपनी ऊंची पहुंच का धौंस दिखाते हुए पत्रकारों से भी दुर्व्यवहार करने लगी और कैमरे पर हाथ मार कर गिरा दिया.

इस संबंध में मस्तूरी ब्लॉक खण्ड शिक्षा अधिकारी अश्वनी भरद्वाज से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि नियम के खिलाफ जाकर स्कूल खोला गया है. स्कूल को नोटिस जारी किया जाएगा. स्कूल संचालक ने राज्य साशन द्वारा जारी किए गए आदेश का उल्लंघन किया गया हैं. जांच भी किया जाएगा.

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए राज्य सरकार ने 12 मार्च से 31 मार्च तक सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का निर्देश दिया है.