रोहित कश्यप, मुंगेली। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से प्रचार-प्रसार व जन जागरूता का प्रयास किया जा रहा है. इसी कड़ी में रविवार को सामाजिक संस्था स्टार्स ऑफ टुमॉरो वेलफेयर सोसायटी ने नगर के सफाई मित्रों के बीच मास्क, गल्ब्स, सेनिटाइजर और संक्रमण से सुरक्षा के लिए ओवर कोर्ट वितरित किया गया.

संस्था के संयोजक रामपाल सिंह ने कहा कि जब पूरे देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने का कार्य जोरो पर है, तो एक सच्चे नागरिक होने के नाते हमारा भी दायित्व है कि हम भी किसी न किसी माध्यम से लोगों को जागरूक कर इस महामारी से लोगों को बचाने में सरकार का सहयोग करें.

संस्था के सहसंयोजक रामशरण यादव ने सफाई मित्रों के बीच जन्मदिन मनाने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि सफाई मित्र हर पल समाज के साथ है, और उनके योगदान से ही हमारा शहर स्वच्छ और स्वस्थ रहता है ऐसे में हमारा भी दायित्व बनता है कि हम उन्हें समाज के मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास करें.

इस अवसर पर संस्था के संयोजक रामपाल सिंह, वर्षा रामपाल सिंह, सह संयोजक रामशरण यादव, अध्यक्ष महावीर सिंह, सचिव विनोद यादव, दिनेश गोयल, आशीष कुमार सोनी, नीलेश केशरवानी, रणवीर सिंह, सूरज मंगलानी, टीपू खान, सुनील वाधवानी सहित मंडी कंचन केंद्र की सभी महिलाएं उपस्थित रहीं.