स्पोर्ट्स डेस्क. टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक कौन सा बल्लेबाज लगा सकता है, ये सवाल समय समय पर अक्सर उठते रहते हैं और क्रिकेट के दिग्गजों से भी समय समय पर ऐसे बल्लेबाज के बारे में पूछा जाता है.

वनडे क्रिकेट में तो कई बल्लेबाज दोहरा शतक लगा चुके हैं लेकिन टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अबतक कोई भी बल्लेबाज दोहरा शतक नहीं लगा सका है.

ऐसे में वो कौन सा बल्लेबाज है जो टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सकता है, इसे लेकर एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने कहा है कि टी-20 क्रिकेट में अगर दुनिया का कोई बल्लेबाज दोहरा शतक लगा सकता है तो वो हैं भारत के रोहित शर्मा.

दरअसल सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग से उनके फैन ने जब सवाल किया कि ऐसा कौन सा क्रिकेटर है जो टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सकता है, इस पर ब्रैड हॉग ने कहा मौजूदा समय में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ऐसे बल्लेबाज हैं जो टी-20 क्रिकेट में भी दोहरा शतक लगाने का माद्दा रखते हैं.

ब्रैड हॉग ने आगे कहा कि रोहित शर्मा अकेले ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरा शतक लगाए हैं, टी-20 में सबसे ज्यादा 4 शतक जड़ चुके हैं, ब्रैड हॉग आगे कहते हैं कि रोहित शर्मा का स्ट्राइक रेट बहुत अच्छा है, वो सिक्सर लगाने के लिए क्रिकेटिंग शॉट्स खेलते हैं, चारो ओर सिक्सर लगा सकते हैं.