हेमंत शर्मा,रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता के खिलाफ यौन प्रताड़ना का आरोप लगाने वाली किशोरी पीड़िता अपने परिजनों के साथ लापता है. जिसे लेकर एनजीओ ने रायपुर एसएसपी से लिखित शिकायत भी की है और कहा है कि 20 मार्च को कोर्ट में नाबालिग पीड़िता की गवाही होनी है. ऐसे में उसके जान को खतरा है और दबाव बनाकर उसका बयान भी बदलवाया जा सकता है. इसलिए पीड़िता और परिजनों को ढूंढ कर लाया जाए. बता दें कि बड़े पिता ने बीते दिनों गुप्ता पर परिवार को गायब करने का आरोप लगाया था और एनजीओ के माध्यम से राजनांदगांव के मोहला थाने में पीड़िता और परिजनों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

पत्र में एक मानव समाज स्वयं सेवी संस्था ने कहा है कि रायपुर के आश्रय गृह जल विहार कॉलोनी में पुलिस संरक्षण में रखे गए किशोरी पीड़िता से हमें मिलने नहीं दिया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि पीड़िता मिलना नहीं चाहती है. पीड़िता के साथ उनके भाई, माँ-बाप भी लापता है. जबकि पीड़िता का बयान 20 मार्च को कोर्ट में बयान होना है. आशंका जताते हुए उन्होंने कहा है कि उनके जान को खतरा है और दबाव बनाकर अपने कब्जे में रख लिया होगा. जिससे नाबालिग पीड़िता का बयान बदलने की भी संभावना बनी हुई है. ऐसे में एसएसपी आरिफ शेख से पीड़िता को न्याय दिलाने, उनकी खोजबीन करने और मानव समाज से मिलाने की मांग की है. 

इसे भी पढ़ें : पूर्व सीएम रमन सिंह के पीए पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाने वाली किशोरी के साथ उसका पूरा परिवार गायब, बड़े पिताजी ने एसपी को लिखा पत्र, एफआईआर दर्ज करने की मांग

बीते दिनों किशोरी के बड़े पिता ने राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक को लिखी चिट्ठी में बताया था कि पीड़ित किशोरी के साथ उसके माता-पिता के साथ छोटे भाई का 4 मार्च से कहीं पता नहीं चल रहा है. उनके किसी रिश्तेदार के घर होने की भी जानकारी नहीं मिल रही है. उन्होंने ओपी गुप्ता पर अपहरण किए जाने का आरोप लगाया था और एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी.

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर: पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के पीए ओपी गुप्ता गिरफ्तार, यौन प्रताड़ना के मामले में देर रात घर से हुई गिरफ्तारी

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के पीए ओम प्रकाश गुप्ता को 9 जनवरी को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उन पर नाबालिग के साथ यौन प्रताड़ना का आरोप लगा है. नाबालिग की शिकायत के बाद ओपी के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है.