रायपुर। कांग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी को स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेशन पर भेज दिया है. वर्ल्यानी 70 लोगों के साथ दुबई से लौटे हैं. वर्ल्यानी के अलावा दुबई से लौटे दर्जनों लोगों को भी आइसोलेशन पर रखा गया है.

दुबई से लौटने की बात भी वर्ल्यानी ने रायपुर एयरपोर्ट पर छिपाई थी. उनके दुबई से लौटने की खबर लल्लूराम डॉट कॉम पर आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी वर्ल्यानी समेत दुबई से लौटे लोगों से संपर्क किये और उनका चेकअप करने के बाद उन्हें होम आइसोलेशन पर भेज दिया.

अब खबर यह भी है कि वर्ल्यानी ने एयरपोर्ट पर दुबई से लौटने की बात न सिर्फ छिपाई थी बल्कि वहां से लौटने के बाद वे कई मंत्रियों के बंगले भी गए थे. अब इस पूरे मामले में जब हम स्वास्थ्य अधिकारियों से बात करने के लिए उन्हें फोन किया तो किसी भी अधिकारी ने फोन नहीं उठाया.

आपको बता दें देश में कोरोना के मामले आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने एडवायजरी जारी की थी, जिसमें विदेश से लौटे लोगों को स्वास्थ्य विभाग को जानकारी देने के लिए साफ तौर पर कहा गया था. इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने भी कहा है कि 1 जनवरी के बाद विदेश से वापस लौटे लोग विदेश दौरे की जानकारी न छिपाएं और स्वास्थ्य विभाग को इसके बारे में बताएं.

इसे भी पढ़ें

कोरोना इफेक्ट के बीच जब दुबई से 70 यात्रियों के साथ लौटे कांग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी