दिल्ली। कोरोनावायरस के खौफ से पूरी दुनिया जूझ रही है। सरकारें अपने स्तर से लोगों को जागरूक करने में जुटी हैं। ऐसे में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने अपनी हरकत से सैकड़ों लोगों की जिंदगियां दांव पर लगा दी हैं।
बॉबी डाल मैं सोने दी…गाने से मशहूर हुई सिंगर कनिका कपूर ने कोरोनावायरस से प्रभावित होने के बाद भी देश में अथारिटीज से ये बात छिपाई और घूम घूमकर पार्टी की। उनके पिता ने बताया कि लंदन से आने के बाद कनिका तीन पार्टियों में गई और वह लगभग 500 लोगों के संपर्क में आई।
इन मोहतरमा ने घूम घूमकर कोरोनावायरस नेताओं, नौकरशाहों और वीआईपी को ये वायरस बांटा। अब खुलासे के बाद हड़कंप मचा हुआ है। सिंगर कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के घर आयोजित पार्टी में शामिल हुई। जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता, मंत्री व अधिकारी शामिल हुए थे। वह लखनऊ के नामी कारोबारी के घर आयोजित पार्टी में भी शामिल हुई थीं।
अब स्वास्थ्य विभाग ने उनकी हरकत पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिंगर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश प्रशासन को दिये। जिसके बाद देर रात इस सिंगर के खिलाफ एफआईआर लखनऊ के सरोजनीनगर थाने में दर्ज की गई। माना जा रहा है इनके खिलाफ कई एफआईआर और दर्ज की जाएंगी।