रायपुर। पूरा देश इस वक्त कोरोनो वायरस की महामारी से जूझ रहा है. ऐसे समय में किसी की मदद करना बहुत बड़ी बात है. दरअसल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन की एक आग्रह पर चंद घंटे में ही उनकी मदद के लिए आगे आए. बघेल ने बिलासपुर में फंसे 50 से अधिक मजदूरों के लिए भोजन की व्यवस्था कराई और उन्हें झारखंड सीमा तक पहुंचाने का बीड़ा भी उठाया है.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आग्रह किया बिलासपुर में फँसे झारखण्ड के लोगों की मदद करने की कृपा करें. वरिष्ठ पत्रकार अलोक पुतुल इन साथियों की लोकेशन बताएं, जिससे उन्हें त्वरित मदद पहुँचाया जा सके.

जिसके बाद मुख्यमंत्री बघेल ने चंद घंटें में ही ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि सोनेन जी मजदूरों की चिंता न करें उनके भोजन की व्यवस्था कर दी गई है. जब तक बिलासपुर में हैं उनका हम ध्यान रखेंगे. अधिकारी उन्हें झारखंड सीमा तक पहुंचाने की व्यवस्था कर रहे हैं.

सोमवार को वरिष्ठ पत्रकार अलोक पुतुल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि महाराष्ट्र से लौटते हुए झारखंड के 50 से अधिक मज़दूर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में फंसे हुये हैं. आने-जाने की कोई सुविधा नहीं है. खाना तक इन्हें नसीब नहीं हुआ है.