स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट के लिए अपने अपने हिसाब से हर कोई आगे आ रहा है, अब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इसके खिलाफ जंग लड़ने के लिए आगे आए हैं. सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट के लिए टोटल 50 लाख रुपए दान में दिए हैं। जिसमें 25 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किया है तो वहीं 25 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहतकोष में दान किया है.

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए एक खास वीडियो भी शेयर किया है जिसमें कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के लिए एक खास मैसेज भी किया है।सचिन तेंदुलकर ने वीडियो के माध्यम से लोगों से अपील की है कि पॉजिटिव पाए गए लोगों के साथ अछूत जैसा व्यवहार नहीं करें, उन्हें प्यार दें.

ट्विटर में शेयर किए गए वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने आगे कहा है कि एक समाज के तौर पर हमारी ये जिम्मेदारी है कि हम में से जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें हमारा स्नेह मिले। उनका हम ध्यान रखें.

और वो कोई शर्मिंदगी महसूस न करें, हर सावधानी बरतें, लेकिन उन्हें अनचाहा महसूस ना होने दें, दूरी बनाए रखनी है लेकिन उन्हें समाज से दूर नहीं करना है। कोरोनावायरस के खिलाफ हम इस जंग को जीत सकते हैं, एक दूसरे को सहयोग करके और ये जानकर कि हर बार सही कदम क्या होना चाहिए.