दिल्ली। कोरोना वायरस से लड़ाई में पूरा देश सरकार के साथ खड़ा है। कुछ लोग सरकार को मदद तो दे रहे हैं लेकिन उसका जमकर प्रचार करने से बाज नहीं आते वहीं एक्टर आमिर खान ने चुपचाप प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता राशि दे दी।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कोरोना वायरस से लड़ाई मेें अपना योगदान बिना किसी शोर शराबे और प्रचार के किया। इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना से लड़ाई में जुटी कई संस्थाओं को भी काफी रकम ट्रांसफर की है। आमिर खान से जुड़े एक बेहद करीबी सूत्र ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गठित पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष के अलावा आमिर खान ने फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन और कुछ अन्य संस्थाओं को काफी मात्रा में मदद की है लेकिन उन्होंने ये सब बेहद खामोशी से किया ताकि उनकी मदद के बारे में किसी को पता न चले।

दरअसल, कोरोना से लड़ाई में पूरा देश एकजुट है। ऐसे में लोग यथासंभव मदद भी कर रहे हैं। कुछ जहां अपनी मदद का भरपूर प्रचार कर रहे हैं वहीं आमिर खान जैसे लोग बेहद खामोशी से इस लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। आमिर के इस काम की काफी तारीफ हो रही है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के जूनियर आर्टिस्ट और टीम मेंबर को भी आर्थिक सहायता दी है ताकि लॉकडाउन में उनका जीवन सुचारू रूप से चलता रहे।