सत्या राजपूत रायपुर.  गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू अपने विधानसभा क्षेत्र के कानून व्यवस्था का जायजा लेने बुधवार को फिर सड़क पर उतरे. सघन दौरा कर लोगों से सावधानी बतरने की अपील की. सड़क में तैनात जवानों से हालचाल जानने के साथ उन्हें सावधानी किट दिया.


गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के पाउवारा, जजंगिरी, अंडा, विनायकपुर, आमटी, निकुम, खाड़ा, आंजोरा पहुंचकर लोगों से मिलकर उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर सचेत किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि वे लोग बाहरी व्यक्तियों से मिलने से बचें. अभी ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने घर पर ही रहें.

मंत्री साहू ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मैं हमेशा तत्पर हूं, और हम साथ-साथ चल कर पूरे राज्य का विकास करेंगे. कोरोना वायरस को लेकर हम लोग दूसरे जगहों पर भी जाएंगे और जागरूकता फैलाएंगे. मौके में ग्राम के प्रमुख जनों से मुलाक़ात कर गांव में बाहरी व्यक्तियों के बारे में जानकारी ली, साथ ही बंद के दौरान होने वाली समस्या के बारे में जाना.

इस दौरान बंद को सफल बनाने सड़क में उतर ड्यूटी कर पुलिस, यातायात के जवानों से बातचीत उनका हालचाल जाना और आने वाली समस्या के साथ पानी, चाय, नास्ता के बारे में पूछा, इसके साथ उन्हें सावधानी किट के तौर पर साबुन, सेनेटाइजर, मास्क का थैला दिया.