रायपुर। अजीत जोगी ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर करारा पलटवार किया है.  जैसा दिग्गी ने जोगी के लिए कहा था उसी तरह का जवाब अब जोगी ने दिग्विजय सिंह को दिया है.  अजीत जोगी ने कहा कि दिग्विजय सिंह की उमर हो गई है उन्हें राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए.  उन्होंने यह भी कहा कि मुझें सीएम दिग्विजय सिंह ने नहीं बनाया था, विधायकों के वोट से सीएम बना था. कुछ ज्यादा ही झूठ बोलते हैं दिग्गी जी.

वहीं अजीत जोगी ने कांग्रेस में वापसी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ के जनता के हित में पार्टी बनाई है. कांग्रेस में कभी लौट के जाने का ही सवाल नहीं. जनता को पूछकर कांग्रेस से अलग हुए, जनता से पूछकर अलग पार्टी बनाई और जनता के समर्थन से ही छत्तीसगढ़ में सरकार भी बनाएंगे.  इसमें किसी दिग्गी की सलाह की जरूरत उन्हें नहीं.

आपको बता दे कि दिग्विजय सिंह ने अजीत जोगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जोगी के पास सिर्फ 2 वोट का बहुमत था और उसे सीएम हमने बनाया था.  भगवान उन्हें सदबुद्धि दे . जोगी चाहे तो कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं. हालांकि बाद में ये भी कहा था कि जिन्होंने जोगी को निकाला था वहीं जाने.  फिलहाल जो है वो अच्छा है.