मनोज मिश्रेकर,राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज अपने विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव पहुंचे. जिले के सीमावर्ती चिरचारी में चलाए जा रहे राहत शिविर के संबंध में कलेक्टर जेपी मौर्य से मुलाकात कर जानकारी ली. साथ ही जरूरतमंदों को राहत सामग्रियों का वितरण किया.

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने लोगों को राहत देने के लिए उज्ज्वला योजना से लेकर जनधन खाते और किसानों के खाते में रुपए ट्रांसफर किए हैं. रमन सिंह ने कहा कि यह राजनीति का समय नहीं है, बल्कि सब के सहयोग से इस महामारी से निपटना है. कोरबा में बढ़ते कोरोने के मामले को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा कि पूरे देश में 35% मामले तबलीगी जमात के लोगों से सामने आए हैं.

प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए डॉ रमन सिंह ने कहा कि यह लोग कोरबा, जांजगीर, रायपुर में छुपे हुए हैं. इसकी खबर छत्तीसगढ़ सरकार को नहीं होना बड़ी लापरवाही है. वहीं नक्सलियों के द्वारा कोरोना वायरस के मद्देनजर शांति की अपील और घटनाएं करने का सिलसिला जारी रहने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि नक्सलियों की ना सोच है और ना विवेक और ना ही कोई नीति नियम. नक्सली निर्दोष आदिवासियों की हत्या कर रहे हैं. ऐसे वक्त में इन लोगों को शांति रखना चाहिए.

उन्होंने डॉक्टरों के पीपीई किट निर्माण को लेकर कहा कि ऐसा किट राजनांदगांव में भी तैयार हो सकते है. वहीं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं.