आशुतोष तिवारी, जगदलपुर. शहर के सरदार वल्लभ भाई पटेल वार्ड में पिछले कुछ दिनों से होम आइसोलेशन में रहने वाली एक महिला की शुक्रवार को मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शबीना बानो (40) का बेटा बीते दिनों अजमेर से रायपुर होते हुए वापस जगदलपुर पहुंची था. युवक की वापसी की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने पूरे परिवार को होम आइसोलेट कर दिया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतका शबीना बानो की तबियत पिछले दो महीने पहले से ही खराब चल रही थी. मृतका को कफ की शिकायत के बाद मेकॉज में भर्ती कराया गया था. महिला की मौत के बाद प्रशासन अलर्ट हो गई. महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना के बाद पुलिस ने पूरे वार्ड को सील कर दिया है. इस वार्ड में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है. पुलिस ने इस वार्ड में रहने वाले अभी लोगों को घर से बाहर नही निकलने की समझाइश दी है.

कलेक्टर अय्याज तम्बोली ने बताया कि गुरुवार रात 3 बजे सांस में तकलीफ होने पर महिला को अस्पताल लाया गया था. महिला का बेटा अजमेर से लौटा था. संदेह के आधार पर दोनों का टेस्ट लिया था. जांच के बाद दोनों की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी. जिले में कुल 24 सैंपल लिए गए थे. उनके परिवार के अन्य सदस्यों के भी सैंपल लिए थे. उनके भी सैंपल निगेटिव आया है. किसी भी स्थिति से बचने के लिए क्षेत्र को सील किया गया था. वहीं ककनार क्षेत्र में जो बालक की मौत कल हुई थी. उसकी हैदराबाद की ट्रैवल हिस्ट्री थी. इसे देखते हुए उसे आइसोलेशन में रखा गया था. बालक का टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आया था.