अखिल मानिकपुरी बिलाईगढ़। कोरोना महामारी से एक तरफ पूरा देश लड़ रहा है, ऐसे में जिन प्रशासनिक अधिकारियों के कंधे पर लोगों को मुसीबत से निजात दिलाने का जिम्मा है, वे ही आपस में लड़ रहे हैं. ऐसा ही वाकया बलौदाबाजार में देखने को मिला, जहां एसडीएम के सामने ही बीएमओ और नायाब तहसीलदार वाद-विवाद करने लगे.


दरअसल, बिलाईगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थापित कोरोना वायरस कंट्रोल सेंटर में विकासखंड लेखा प्रबंधक लकेश्वर सिंह बघेल की ड्यूटी लगाई गई है. लकेश्वर के अनुसार, शुक्रवार को ड्यूटी के बाद मुख्यालय जाते समय बस स्टैंड में नायाब तहसीलदार अश्वनी चंद्रा ने उसकी गाड़ी रोक कर मास्क नहीं लगाने पर जवाब तलब किया गया. परिचय बताए जाने के बाद भी नायाब तहसीलदार उनसे गाली-गलौच करने लगा.

लकेश्वर ने इसकी लिखित शिकायत बिलाईगढ़ खंड चिकित्सा अधिकारी से की, जिस पर बीएमओ सुरेश खूटे और नायब तहसीलदार अश्वनी चन्द्रा एक-दूसरे की शिकायत लेकर बिलाईगढ एसडीएम के पास पहुंच गए. यहां भी दोनों के बीच मामला सुलझने के बजाए और उलझ गया और दोनों अधिकारी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे. दोनों के बीच का मामला भले ही न सुलझा हो, लेकिन इस घटनाक्रम का वीडियो जरूर वायरल हो गया, जिससे प्रशासन की किरकिरी हो रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामले में बिलाईगढ़ एसडीएम केएल सूरी ने  पुरे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

देखिये वीडियो …

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=FOGoqhsTifY[/embedyt]