सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर. राजधानी में सन एंड सन ग्रुप काफी सराहनीय काम कर रही है. संकट की इस घड़ी में कोरोना वारियर्स को भोजन करा रहे हैं. लॉकडाउन के शुरूआत से ही यह काम निरंतर जा रही है. सन एंड सन ग्रुप के इस प्रयास से रायपुर एसएसपी आरिफ शेख काफी प्रसन्न हुए और उन्होंने सदर बाजार पहुंच कर इस प्रयास की जमकर सराहना की.

बता दें कि संपूर्ण भोजन व्यवस्था में साफ-सफाई एवं गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जा रहा है. कैलाश चन्द्र शर्मा, डॉ. बृजमोहन शर्मा एवं राजेन्द्र शर्मा के द्वारा ये निर्णय लिया गया कि कोरोना योद्धाओं को घर के खाने की कमी महसूस ना हो, इसलिए सभी ने मिलकर उन तक खाना पहुंचाने का फैसला लिया.

इस मामले में रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि जब से लॉकडाउन हुआ है तब से जवानों को दोनों टाइम का खाना जा रहा है वो सन एंड सन के ज्वेलर्स के द्वारा दिया जा रहा है. संवेदनशीलता का परिचय देते हुए हाइजीनिक तरीके से खाना बनाया जा रहा है. पुलिस कर्मचारी भी खाना बनाने में और उसे बांटने में भी सहयोग करते हैं. जवान खाने की क्वालिटी से काफी खुश है.

वही सन एंड सन के बिजनेस डेवलपमेंट राजेश शर्मा ने बताया कि कंपनी के सदस्य कैलाश चंद्र शर्मा, बृजमोहन शर्मा, राजेंद्र शर्मा उन्होंने निर्णय लिया कि इस महामारी के समय यदि समाज के लिए कुछ कर सकते हैं तो सौभाग्य की बात है और हमारा प्रयास है कि जिस प्रकार की यहां से खाना पुलिस विभाग, स्वास्थ्य कर्मी, सफाई कर्मी, बिजली विभाग इस तरह के लोगों के लिए खाना जा रहा है और अच्छे से अच्छा खाना उन तक पहुंचाया जा रहा है.