रायपुर. कोरोना महामारी के इस संकट में आज पूरा देश एकजुट होकर काम कर रहा है. इस महामारी से निपटने के लिए केंद्र व राज्य सरकार के साथ-साथ कोरोना वारियर्स भी अपनी पूरी क्षमता के साथ दिन-रात काम कर रहे हैं. इस विकट परिस्थिति में गुजराती एसोसिएशन छत्तीसगढ़ के प्रदेश भर के सदस्यों ने भी देशहित में योगदान देते हुए विभिन्न शहरों निवासरत समाज के लोगों ने 3 लाख 51 हजार रुपये की सहायता राशि एकत्रित कर प्रधानमंत्री केयर्स फंड में RTGS के मध्यमन से जमा किया है.

गुजराती एसोसिएशन छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष व पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने कहा कि देश के साथ-साथ हम सभी की सुरक्षा के लिए देश में लॉकडाउन किया गया है और ऐसे समय में बहुत से जरूरतमंद लोग हैं. जिन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उनकी इन्ही समस्याओं को दूर करने के लिए तथा इस महामारी से देश को सुरक्षित रखने के लिए समाज द्वारा सार्थक प्रयास करते हुए यह धनराशि प्रधानमंत्री केयर्स फंड (PM CARES FUND) में दिया गया है.

गुजराती असोसीएशन छत्तीसगढ़ के कोषाध्यक्ष प्रीतेश गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी ने आज विश्व के कई देशों को अपनी चपेट में ले लिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश व जनता की सुरक्षा के लिए जो कदम उठाए जा रहे हैं उसकी प्रशंसा आज हर देश कर रहा है. गुजराती एसोसिएशन छत्तीसगढ़ द्वारा कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए व देशहित में अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए प्रदेश भर के विभिन्न शहरों में रहने वाले सदस्यों ने अपना-अपना सहयोग देते हुए 3 लाख 51 हजार रुपए की धनराशि एकत्रित की है, जिसे प्रधानमंत्री केयर्स फंड में RTGS के माध्यम से जमा किया गया.

प्रधानमंत्री राहत कोष में धमतरी, रायपुर, बालोद, दुर्ग, भिलाई, कोरबा, जगदलपुर, राजिम, कांकेर, कोंडागाँव, राजनंदगाँव और गरियाबंद के सदस्यों ने सहयोग दिया. जिसमें  देवजी पटेल, रमेश मोदी, दिनेश पटेल, गुजराती समाज धमतरी, प्रीतेश गांधी,  वल्लभनिधि ट्रस्ट चंपारण हरीश बाबरिया एंड अरविंद दोषी, प्रदीप मिरानी, बिपिन पटेल, बंटी पटेल, हरीश पटेल दक्ष इन्फ़्रस्ट्रक्चर , दिलीप चौहान, रमेश पटेल, बलोंद पाटीदार समाज, सुधीर टांक, हितेश चौहान, भूपेश पिठालिया, रजनी दवे, जलाराम ज्ञानयज्ञ समिति, प्रकाश गांधी, भावना टांक, राजगोपाल कोठारी, प्रकाश पटेल, मुकेश ढोलकिया, कमलेश मोदी ,अशोक एंड अभय गांधी, अनीश मजीटिया, रत्तीलाल पटेल, विवेक सोनी, महेन्द्र राजपुरिया, लक्ष्मीनारायण विस्वा, अशोक गांधी, विनोद काचा, दिलीप ठक्कर, हिम्मत पटेल, रजनीकांत पटे, छत्रेस टांक, हरी कटारिया, हरीश ठक्कर, हरीश दीवान, पीयूष राठौड़, तुषार राजपुरिया, हेमंत रावल, हरीश तंडेल, प्रफुल दीक्षित, दीपक पटेल ने सहयोग राशि दी है.

प्रीतेश गांधी ने आगे कहा कि “नर सेवा ही नारायण सेवा” है और इस विकट परिस्थिति में हम सभी को एक दूसरे की सहायत करना है और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करना है तभी हम कोरोना वायरस से इस जंग में जीतेंगे.