रायपुर/इंदौर। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच आज की ताजा अपडेट ये है कि डो डॉक्टर और एक पत्रकार कोरोना पॉजिटिव निकला है. यही नहीं 74 नए मामले भी आज ही एक दिन में सामने आए हैं. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में सामने आए इन केसों के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. इन 74 नए संक्रमित केसों के साथ इंदौर में कोरोना पॉजिटिव का आँकड़ा 400 से पार हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सुबहे महात्मा गाँधी मेडिकल कॉलेज ने 91 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सूची जारी की. हालांकि सूची में कई नाम रिपीट हो गए थे. लिहाजा फिर से आँकलन कर दूसरी सूची जारी की गई. इसमें कुल 74 नए मामले सामने आए. इस तरह से मध्यप्रदेश के अकेले इंदौर शहर में अब कुल मरीजों की संख्या 436 हो गई है.

डॉक्टर, पत्रकार और अधिकारी की पत्नी
आज जो 74 लोगों की सूची जारी हुई है इसमें जो दो डॉक्टर मिले हैं वे कबीर और चंदन नगर इलाके हैं. इसी तरह शहर का एक पत्रकार भी संक्रमित पाया गया है. वहीं ख़बर ये भी है कि इंदौर विकास प्राधिकरण के एक अधिकारी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. फिलहाल सभी को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

अब तक 35 मौत
इंदौर में मरने वालों की संख्या भी बहुत ज्यादा है. भारत के कई राज्यों और शहरों से अधिक मौते इंदौर में हो चुकी है. अब तक इंदौर में 35 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई जो कोरोना पॉजिटिव मरीज उनकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है.