रायपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे प्रदेश में वंचितों की मदद के लिए लोग अपने-अपने सामर्थ्य के अनुसार दान दे रहे हैं. इनमें से एक सात साल का ईशान भी है, जिसने अपना गुल्लक तोड़कर जमा राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान की.

अंबिकापुर के इशान अग्रवाल ने स्वस्फूर्त अपने गुल्लक में जमा 911 रुपए कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम व जरूरतमंदों की सहायता के लिए दान की है. ईशान का यह सहयोग इस बात का हौंसला देता है कि ’देश का भविष्य’ वर्तमान के संकट से लड़ने के लिए अभी से तैयार है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पौराणिक दृष्टांत का उल्लेख करते हुए कहा कि बुराई पर जीत के लिए श्रीराम सेतु निर्माण में नल और नील के विज्ञान और रेत के दानों को इकट्ठा करती गिलहरी के ‘योगदान’ को बराबर माना गया है. संकट की घड़ी में इस बच्चे का योगदान हम सभी के लिए प्रेरणास्पद है. उन्होंने ईशान को ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार भी दिया.

ब्राइट स्टार इंवेस्टमेंट्स प्राईवेट लिमिटेड ने दिए 2.50 करोड़ रूपए की सहयोग राशि

मुख्यमंत्री सहायता कोष में ब्राइट स्टार इंवेस्टमेंट्स प्राईवेट लिमिटेड द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम तथा जरूरतमंदों की सहायता के लिए 2 करोड़ 50 लाख रूपए की सहयोग राशि दी गई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ब्राइट स्टार इंवेस्टमेंट्स प्राईवेट लिमिटेड एवं डी-मार्ट के प्रतिपालक श्री राधाकिशन दमानी को संकट की घड़ी में लोगों की सहायता के लिए आगे बढ़ कर सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया है.