मनोज यादव, कोरबा. रामपुर पुलिस ने शराब के नशे में धुत एक एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस निहारिका रोड स्थित में संचालित थवाईत नर्सिंग होम की है, जिसका चालक कुदमुरा में एक मरीज को छोड़ने गया था. वहां से लौटते समय उसने कच्ची शराब पी और कुछ मात्रा को कोरबा लेकर आ रहा था. पुलिस की जांच के दौरान वह पकड़ में आ गया.

लाॅकडाउन के इस घड़ी में शराब नहीं मिलने के कारण शराबी काफी परेशान हो गए है. शराब दुकान बंद होने के कारण उनकी निर्भरता कच्ची शराब पर है, जिसके लिए वे कोई भी जतन करने को तैयार है. कोरबा की रामपुर पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो एंबुलेंस जैसे संवेदनशील वाहन का चालक है.

पूछताछ में आरोपी अंकित थवाईत ने बताया कि मरीज छोड़ने कोरबा से कुदमुरा गया था, वहां शराब पी और उसकी कुछ मात्रा कोरबा लेकर आ रहा था. शहर पहुंचते ही पकड़ा गया. पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस कोसाबाड़ी में संचालित थवाई सर्जिकल नर्सिंग होम की है. पकड़ में आने के बाद एंबुलेंस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

एंबुलेंस चालक अंकित थवाईत के साथ उसका एक और साथी मौजूद था जो ग्राम चुईया का निवासी है. जिस तरह से यह मामला सामने आया है उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि नशे की लत को पूरा करने के लिए लोग आपातकालीन सेवाओं का भी दुरुपयोग कर सकते हैं. बहरहाल पुलिस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.