स्पोर्ट्स डेस्क- दुनियाभर के क्रिकेटर इन दिनों अपने अपने घरों में या फिर अपने चाहने वालों के साथ वक्त गुजार रहे हैं। और इस लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया में अच्छा खासा एक्टिव हैं।

इस लॉक डाउन के बीच टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया में खूब एक्टिव हैं, और इससे पहले भी सोशल मीडिया में अपनी मंगेतर नताशा स्टानकोविच के साथ कई वीडियोज डाल चुकी हैं।

और अब एक वीडियो को लेकर फिर से हार्दिक पंड्या सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा स्टानकोविच से एक खास सवाल किया है जिसका जवाब नताशा ने भी अपनी टूटी फूटी हिंदी के साथ दिया है।

हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा स्टानकोविच से पूंछा है कि बेबी मैं क्या हूं तेरा, पंड्या का ये सवाल सुनकर पहले तो नताशा हंसती हैं और फिर अपनी टूटी फूटी हिंदी में जवाब देती हैं, जिगर का टुकड़ा, और ये बोलते ही जोर से हंसने लगते हैं जिसे हार्दिक पंड्या भी कॉपी करते हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या की मंगेतर हैं नताशा स्टानकोविच, जो सर्बिया की रहने वाली हैं, दोनों पिछले साल से ही रिलेशनशिप में थे और मौजूदा साल हार्दिक पंड्या ने जनवरी में ही नताशा को शादी के लिए प्रपोज किया था।