बिलासपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने जारी लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर बिलासपुर पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 17 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. जिसमें गुड़ाखू बांटने, बर्थडे मनाने, मास्क नहीं लगाने, सोशल डिस्टेंस और लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई हुई है.

बिलासपुर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर ओपी शर्मा और सीएसपी सिविल लाइन आरएन यादव के निर्देशन में थाना प्रभारी तोरवा जेपी गुप्ता के नेतृत्व में तीन अलग-अलग पेट्रोलिंग पार्टी बनाकर थाना क्षेत्र में कार्रवाई करने के लिए रवाना की हुई. हेमूनगर ओव्हर ब्रिज के नीचे कुछ महिलाओं को गुड़ाखू बांटने करने से अनावश्यक भीड़ इकठ्ठा की गई. जिस पर मुख्य आरोपिया बेबी खान समेत 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया.

  • मस्तुरी रोड स्थित विनित पेट्रोल पम्प के सामने अनावश्यक घूमते पाए जाने पर 3 आरोपी के खिलाफ कार्रवाई.
  • महमंद तिराहा के पास आटाचक्की का संचालक ने निर्धारित समय सीमा से अधिक समय में संचालन करते1 आरोपी और पावर हाऊस तोरवा में आरोपी भोला सिंह राजपूत ने निर्धारित समय सीमा से अधिक समय में अपने किराना दुकान का संचालन करने पर 1 आरोपी को धारा 144 का उल्लंघन करते पाया गया.
  • इस तरह 4 प्रकरणों में कुल 13 आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया.

इसी तरह ट्रीपल सवारी, मास्क नहीं लगाने, घर में बर्थडे पार्टी मनाते हुए सोशल डिस्टेंट का पालन नहीं करने और बर्थडे पार्टी का फोटो फेसबुक पर अपलोड कर प्रचार प्रसार करने पर 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.