दिल्ली। पूरे देश में कोरोना के चलते सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान कर रखा है। सारी गतिविधियों पर रोक लगी हुई है, वहीं एक थोड़े को शादी करने की ऐसी जल्दी थी कि आधी रात को कोर्ट खुलवाकर इनकी शादी कराई गई।

दरअसल, एक दिलचस्प मामले में कोर्ट को रात में खुलवा कर शादी की रस्में अदा की गई। मैक्सिको की लड़की  और हरियाणा के लड़के के बीच ऑनलाइन फ्रेंडशिप हो गई। प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि विदेशी मैडम शादी के लिए मैक्सिको से भारत आ गई। इनकी शादी की रस्में पूरी होती उससे पहले देश में लॉकडाउन का ऐलान हो गया। इन मोहतरमा को 24 अप्रैल को अपने देश जाना था तो इनकी समस्या को देखते हुए प्रशासन ने रात कोर्ट खुलवाया और इनकी शादी कराई।

हरियाणा के रोहतक की सूर्य कॉलोनी के रहने वाले निरंजन कश्यप की तीन साल पहले मैक्सिकन लड़की से ऑनलाइन दोस्ती हुई थी। निरंजन और मैक्सिकन मूल की लड़की डाना जोहेरी ओलिवेरोस क्रूज की दोस्ती 2017 में ऑनलाइन स्पेनिश लैंग्वेज का कोर्स करते हुए हुई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शादी करने को डाना मैक्सिको से भारत आ गई लेकिन उनके वीजा की अवधि सिर्फ 24 अप्रैल तक थी और उनको अपने देश लौटना था। उनकी इस समस्या को देखते हुए रात में कोर्ट खोलकर शादी कराई गई। जिसके चलते ये शादी देशभर में चर्चा का विषय बन गई।